×

आमिर खान को हुआ कोरोना, घर पर हैं क्‍वांरटीन

TLB Desk

मुंबई 24 Mar, 2021 07:00 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) कोरोनावायरस से संक्रमित हैं. एक्‍टर के प्रवक्‍ता ने बुधवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. 

बयान के मुताबिक, "आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक है. वो सभी लोग जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं, खुद की एहतियातन जांच करवा लें. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद."

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बिज़ी हैं. इस फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्माता अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं.

फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक हिन्‍दी वर्जन है. फिल्‍म साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि महाराष्‍ट्र विशेषकर मुंबई में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. पिछले एक हफ्ते में सतीश कौशिक, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी और सिद्धांत चतुर्वेदी की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद सभी होम क्‍वारंटीन हैं.

अभी दो दिन पहले ही एक्‍टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना होने की पुष्टि की थी और अब इस कड़ी में आमिर खान का नाम भी जुड़ गया है.

वहीं, इससे पहले आमिर खान ने अपने बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था. उन्‍होंने अपने फैंस से उनकी फिल्‍मों से जुड़े अपडेट के लिए अपने प्रोडक्‍शन हाउस AKP के इंस्‍टापेज को फॉलो करने की अपील की थी.

Leave Your Comment