×

सुशील मोदी का दावा- RJD में घुटन महसूस कर रहे विधायक, बड़े भूकंप के आसार

Babita Pant

नई द‍िल्‍ली 17 Feb, 2021 12:08 pm

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने मंगलवार को राजद (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दोनों बेटों तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को 'राजकुमार' बताते हुए निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्य विपक्षी दल RJD अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है. पार्टी में किसी बड़े भूकंप के आसार हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वाह नहीं कर पा रहा है. दोनों राजकुमार एक तरफ राजग सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते हैं, तो दूसरी तरफ एक-दूसरे की लकीर छोटी करने में अजीबो-गरीब बयानबाजी करते हैं."

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हाल में तीर्थयात्रा से लौटे बड़े राजकुमार कभी प्रधानमंत्री की दाढ़ी पर टिप्पणी करते हैं, तो कभी अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपमानित करते हैं. वे पहले भी एक पूर्व प्रदेशाध्यक्ष को अपमानित कर चुके हैं."

उन्होंने आगे संभावना जताते हुए कहा कि राजद को जिस सनकी और अलोकतांत्रिक तरीके से हांका जा रहा है, उससे दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है. दल में किसी बड़े भूकंप के आसार हैं.

  • \
Leave Your Comment