×

IOCL JE Recruitment: इंडियन ऑयल में कई पदों पर वैकेंसी, जानिए हर जानकारी

Career16PlusDesk

नई दिल्ली 29 Jan, 2021 11:26 am

IOCL JE Recruitment 2021: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए इंडियन ऑयल ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, आईसीओएल जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट (Junior Engineering Assistant) के 16 पदों पर नियुक्तियां करने वाला है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया जारी है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 19 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ध्यान रखें कि ऑफिशियल वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें.

महत्वपूर्ण तारीखें

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 28 जनवरी, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तारीख- 19 फरवरी, 2021

लिखित परीक्षा की अस्थायी तारीख- 28 फरवरी, 2021

रिजल्ट जारी होने की तारीख- 9 मार्च , 2021

पद का नाम
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट

कुल पदों की संख्या
16

योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से केमिकल/रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा या बी.एससी (मैथ्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री या इंडस्ट्रियल केमिस्ट्री) की डिग्री होनी चाहिए. सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम 50% अंक होना चाहिए. वहीं, एससी और एसटी उम्मीदवारों के 45% अंक होने चाहिए. 

उम्र सीमा
उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: India Post के दिल्ली सर्कल में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू

इस आधार पर होगा सेलेक्शन
उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. कैटेगिरी वार और पोस्ट-वार मेरिट सूची को लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर निकाला जाएगा. प्रत्येक उम्मीदवार को SPPT में अर्हता प्राप्त करने के लिए लिखित परीक्षा में न्यूनतम 40% अंक प्राप्त करने होंगे.

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.

  • \
Leave Your Comment