×

दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्‍नी गिन्‍नी चथरथ ने दिया बेटे को जन्‍म

Babita Pant

मुंबई 01 Feb, 2021 11:10 am

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्‍नी गिन्‍नी चथरथ (Ginni Chatrath) दूसरी बार मम्‍मी-पापा बन गए हैं. गिन्‍नी ने सोमवार सबह बेटे को जन्‍म दिया. इस बात की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने ट्वीट किया और कहा, "नमस्‍कार, आज तड़के सुबह हमारे घर बेटे ने जन्‍म लिया, ईश्‍वर की कृपा से बच्‍चा और मां दोनों ठीक हैं, इतने सारे प्‍यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. आप सभी को प्‍यार. गिन्‍नी और कपिल."

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही कपिल ने ट्विटर पर इस बात की तसदीक की थी उनके घर नया मेहमान आने वाला है. उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि इस वजह से उनका शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर रहेगा. शो के बारे एक फैन ने जब उनसे सवाल पूछा तो उन्‍होंने कहा था, "दूसरे बच्‍चे के स्‍वागत के लिए मुझे अपनी पत्‍नी के साथ घर पर रहना होगा."

इससे पहले जनवरी में कपिल ने ट्वीट किया था, "शुभ समाचार को इंग्लिश में क्‍या कहते हैं? कृपया बताएं." उनके इस ट्वीट पर चेतन भगत ने बधाई देते हुए कहा था, "कॉन्‍गरैचुलेशंस को हिन्‍दी में क्‍या कहते हैं? मुबारक आपको बहुत-बहुत." उस समय बहुत लोगों को लगा था कि कपिल अपने दूसरे बच्‍चे के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वह नेटफ्लिक्‍स पर प्रसारित होने जा रही अपनी नई वेब सीरीज के बारे में बात कर रहे थे.

गौरतलब है कि कपिल और गिन्‍नी की एक साल की बेटी अनायरा भी है. एक इंटरव्‍यू में कपिल ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान उन्‍होंने बस अनायरा के साथ खेला और खाया. उन्‍होंने कहा था, "मैंने गिन्‍नी से कहा था कि लॉकडाउन को आशीर्वाद समझो क्‍योंकि इस दौरान हम नियम से वर्क आउट कर सकते हैं. लेकिन 14 दिन हो चुके हैं मैंने वर्कआउट किया ही नहीं है. सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं और खाता रहता हूं."

Leave Your Comment