×

सौगत रॉय के निशाने पर पीएम मोदी, अमित शाह, बोले- अब तक नहीं पूछा ममता का हाल

TLB Desk

कोलकाता 12 Mar, 2021 01:19 pm

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के स्वास्थ्य का हालचाल नहीं लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की भूमिका की आलोचना की. आपको बता दें कि बनर्जी राज्य के एसएसकेएम अस्पताल में 24 घंटे से अधिक समय बिता चुकी हैं. 

तृणमूल के नेता सौगत राय ने एक प्रेस कांन्फ्रेंस में कहा, "ममता बनर्जी देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री हैं. वह बुधवार को घायल हो गई थीं. लेकिन न तो प्रधानमंत्री, और न ही केंद्रीय गृह मंत्री ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की. यह काफी आश्चर्यजनक है. वे कैसे ऐसी घटना को अनदेखा कर सकते हैं."

तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा, "वे (नरेंद्र मोदी और अमित शाह) कम से कम उनके स्वास्थ्य के बारे में कुछ चिंता दिखा कर शिष्टाचार दिखा सकते थे."

दूसरी ओर, बीजेपी लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी और पार्टी के नेता समिक भट्टाचार्य और तथागत रॉय, बनर्जी को देखने के लिए गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल गए थे. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि वुडबर्न इमारत में तीनों को प्रवेश से वंचित कर दिया गया था, क्योंकि वे विजिटिंग आवर बीत जाने के बाद वहां आए थे.

रॉय ने कहा, "हम अस्पताल में मुख्यमंत्री को देखने गए थे. हमने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की है. लेकिन हम उन्हें देख नहीं पाए."

तृणमूल सुप्रीमो की शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए चटर्जी ने कहा कि उन्होंने तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन से बात की थी और सीएम के स्वास्थ्य अपडेट के बारे में पूछा था.

  • \
Leave Your Comment