×

अब सोनू सूद को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी, पंजाब सरकार ने बनाया कोरोना वैक्‍सीन कैंपेन का ब्रांड एम्‍बेस्‍डर

TLB Desk

चंडीगढ़ 12 Apr, 2021 10:58 am

एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) को कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लिए पंजाब सरकार का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोनू सूद से मुलाकात के एक दिन बाद यह घोषणा की. मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने आवास पर बुलाया था.

मुख्यमंत्री ने कहा, "वैक्सीन लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने और प्रभावित करने के लिए इनसे अधिक कोई उपयुक्त नहीं है. पंजाब में लोगों के बीच बहुत झिझक है. सोनू की लोकप्रियता और हजारों प्रवासियों की मदद करने में उनकी अनुकरणीय भूमिका की सराहना घर-घर होती है."

उन्होंने कहा, "जब लोग इस पंजाब 'दा पुत्तर' से टीके के लाभों के बारे में ,तो वे उस पर विश्वास करेंगे. क्योंकि लोग उनपर भरोसा करते हैं."

सोनू ने कहा कि वह इस जीवन रक्षक उत्पाद के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से खुश और सम्मानित हैं.

उन्होंने कहा, "मैं अपने गृह राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के इस विशाल अभियान में भूमिका निभाते हुए धन्य महसूस कर रहा हूं."

इस मौके पर, सोनू ने मुख्यमंत्री को अपनी पुस्तक 'आई एम नो मसीहा' भेंट की, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब के मोगा शहर से मुंबई तक की उनकी यात्रा के अनुभवों को कैद किया.

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में मानता हूं कि मैं कोई सेवियर नहीं हूं. मैं सिर्फ एक इंसान हूं जो भगवान की बड़ी योजनाओं में अपना छोटा सा हिस्सा निभा रहा है. यदि मैं इस प्रक्रिया में किसी भी तरीके से किसी भी जीवन को छू सकता हूं, तो मैं केवल यह कह सकता हूं- भगवान ने आशीर्वाद दिया है मुझे, वह मेरा कर्तव्य पूरा करने के लिए मेरा मार्गदर्शन कर रहा है."

  • \
Leave Your Comment