×

Bigg Boss 14: राखी का खुलासा, "शादीशुदा है मेरा पति, बच्‍चा भी है", रूबीना ने फेंका पानी

Babita Pant

मुंबई 03 Feb, 2021 11:58 am

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के चलते इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के लेटेस्‍ट प्रोमो में राखी यह खुलासा करते हुए नजर आ रही हैं कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्‍चा भी है.

शो के बुधवार के एपिसोड के लिए जारी हुए प्रोमो में राखी काफी ईमोशनल दिख रही हैं. वह रोते हुए शो के कंटेस्‍टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से कहती हैं, "मेरा पति शादीशुदा है. उसने मुझे बताया नहीं था. मैं कितना दर्द सहूं. उसका बच्‍चा भी है. मेरा तो बच्‍चा भी नहीं है."

राखी के इस खुलासे के बाद राहुल उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आते हैं.

बिग बॉस के इस ताजा प्रोमो में पति-पत्‍नी की जोड़ी अभिनव शुक्‍ला (Abhinav Shukla) और रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ राखी के खराब रिश्‍तों की झलक भी दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि इससे पहले शो में दिखाया जा चुका है कि राखी कंटेस्‍टेंट अभिनव को पसंद करती हैं, जबकि वो उनके लिए ऐसा कुछ महसूस नहीं करते हैं.

इस प्रोमो में राखी और अभिनव के बीच बहस होते हुए भी दिख रही है. वहीं रूबीना को राखी के ऊपर पानी से भरी बाल्‍टी फेंकते हुए दिखाया गया है. राखी यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं, "मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा, लेकिन अब कहूंगी. मैं अभी तक सभी की इज्‍जत करती रही, लेकिन अब बहुत हो गया."

इसके बाद प्रोमो में राखी ताना मारते हुए अभिनव से कहती हैं, "क्‍या तुम्‍हारी पत्‍नी ने तुम्‍हें राखी से बात न करने का हुक्‍म दिया है? जब पत्‍नी कहती है उठ जाओ तो उठ जाते हो, अगर वो ऑर्डर देती है बैठो तो तुम बैठ जाते हो. तुम ये कहते हो कि राखी बिना दिमाग की है, तुम क्‍या हो? ठरकी."

इस बात पर अभिनव आग-बबूला हो जाते हैं और कहते हैं, "ये तेरी गंदगी है राखी." इसके बाद अभिनव और राखी को गुस्‍से से भरा हुआ दिखाया गया है. रूबीना उनकी ओर देखती हैं, जबकि देवोलीना राखी को शांत करते हुए नजर आ रही हैं.

राखी के ऊपर पानी की बाल्‍टी फेंकते हुए रूबीना कहती हैं, "बदतमीज औरत" और इसी के साथ प्रोमो खत्‍म हो जाता है.

आपको बता दें कि शो में राखी कई बार अभिनव के लिए अपने आकर्षण का इजहार कर चुकी हैं. यहां तक कि उन्‍होंने अभिनव के पैंट का नाड़ा तक खींच दिया था. राखी की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई. हालांकि शो के होस्‍ट सलमान ने इसे एंटरटेनमेंट बताया, लेकिन अभिनव यह कहते हुए नजर आए, "अगर ये एंटरटेनमेंट है तो मैं अभी घर जाना चाहता हूं."

  • \
Leave Your Comment