×

LJP में घमासान के बीच नया विवाद, प्रिंस राज पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

TLB Desk

पटना / नई द‍िल्‍ली 16 Jun, 2021 03:20 pm

बिहार में पिछले कुछ दिनों से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में राजनीतिक उठा-पटक का दौर जारी है. पार्टी में चिराग पासवान (Chirag Paswan) को पूरी तरह अलग-थलग कर दिया गया है. LJP के पांच सांसदों की बगावत के बाद चिराग के चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) संसदीय दल के नेता बन गए हैं. वहीं, अब दूसरी ओर चिराग पासवान ने अपने चचेरे भाई और समस्‍तीपुर से सांसद प्रिंस राज (Price Raj) के खिलाफ यौन दुराचार की शिकायत का जिक्र किया. वहीं, इसके कुछ ही घंटों बाद एक महिला ने दिल्ली पुलिस में प्रिंस राज के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है. सूत्रों के मुताबिक, महिला ने मंगलवार रात कनॉट प्लेस पुलिस थाने में प्रिंस राज के खिलाफ शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तीन पेज की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस लोकसभा सांसद के खिलाफ आरोपों की पुष्टि कर रही है और नतीजे आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

आपको बता दें कि पिछले दिनों चिराग पासवान को अपने चाचा पशुपति कुमार पारस, चचेरे भाई प्रिंस राज और तीन अन्य सांसदों द्वारा तख्तापलट का सामना करना पड़ा, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर छह पेज का पत्र शेयर किया था.

29 मार्च को अपने चाचा को लिखे पत्र में चिराग ने प्रिंस राज के खिलाफ पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता द्वारा यौन उत्पीड़न की शिकायत का जिक्र किया था.

बागी गुट ने मंगलवार को चिराग को LJP अध्यक्ष पद से हटा दिया था, जिसके बाद रामविलास पासवान के बेटे ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पांच लोकसभा सांसदों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था. वहीं, चिराग को सोमवार को लोकसभा में पार्टी के नेता पद से हटा दिया गया है.

Leave Your Comment