×

RSMSSB JE: पेपर लीक के कारण रद्द हुई कनिष्ठ अभियंता सीधी भर्ती परीक्षा

Career16PlusDesk

जयपुर 30 Dec, 2020 11:25 am

RSMSSB Junior Engineer Exam Cancelled: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (Rajasthan Staff Selection Board) की ओर से 6 दिसंबर को आयोजित की गई कनिष्ठ अभियंता सीधी भर्ती परीक्षा 2020 (Rajathan JE Recruitment Exam) को रद्द कर दिया गया है. एग्जाम होने के बाद से ही उम्मीदवार इस परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रहे थे. उम्मीदवारों का आरोप है कि 6 दिसंबर को10 बजे शुरू होने वाली परीक्षा का पेपर सुबह 9 बजे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

इस परीक्षा के पेपर लीक की खबरों के बाद छात्रों ने जमकर हंगामा किया था. छात्रों ने बड़ी संख्या में जयपुर में प्रदर्शन किया था. जिसके बाद अब बोर्ड ने परीक्षा को रद्द करने का फैसला किया. 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इसके संबंध में एक नोटिस भी जारी किया है. इस नोटिस में लिखा है, ''बोर्ड द्वारा निनांक - 06-12-2020 को प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक राजस्थान के संभाग मुख्यालयों (जयपुर, अजमेर, जोधपुर, भरतपुर, बीकानेर, कोटा, एवं उदयपुर) में आयोजित कनिष्ठ अभियंता (सिविल) (डिग्रीधारक) संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा -2020 का प्रश्न पत्र लीक होने के कारण इस परीक्षा को रद्द किया जाता है. इस परीक्षा के आयोजन का नवीन कार्यक्रम अलग से जारी किया जाएगा.''

यह भी पढ़ें: SSC CHSL 2018 के छात्रों ने स्किल टेस्ट रिजल्ट और DV डेट के लिए चलाया कैंपेन

बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के तहत 533 पदों को भरा जाना है.

VIDEO: RSMSSB JE: छात्रों ने लगाया जूनियर इंजीनियर परीक्षा में Paper Leak का आरोप, कहा- रद्द हो एग्जाम

Leave Your Comment